विराट कोहली ने की अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘जीरो’ की तारीफ, जानिए क्या कहा ?

Views
आनंद एल रॉय द्वारा निर्देशित फिल्म ‘जीरो’ बीते शुक्रवार को ही सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। फिल्म में शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ ने मुख्य भूमिकाएं अदा की है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा खासा कारोबार कर रही है।

बात करें पहले दिन की तो पहले दिन ही इस फिल्म ने कुल 20 करोड़ की कमाई की है। वहीं दूसरे दिन फिल्म ने कुल 18 करोड़ कमाए है। बता दें कि हाल ही में अनुष्का के पति और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने इस फिल्म को देख लिया है और अब वह अनुष्का की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे है।
बता दें कि शाहरुख की इस फिल्म को क्रिटिक्स ज्यादा अच्छा रिस्पॉन्स नहीं दे रहे है और ट्विटर पर भी लोग इसका मजाक उड़ाने में लगे हुए है, लेकिन विराट ने इस फिल्म की खूब तारीफ की है। इस फिल्म को देखने के बाद विराट ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि, ‘फिल्म जीरो देख ली है और फिल्म ने मेरा खूब मनोरंजन किया है। मुझे काफी मजा आया। हर किसी ने अपने किरदार को बखूबी निभाया। मुझे अनुष्का का किरदार काफी पसंद आया है क्योंकि उनका रोल काफी चुनौतीपूर्ण रहा है।

बता दें कि ये पहली दफा नहीं है कि विराट अनुष्का की इस तरह से खुलेआम तारीफ कर रहे है। इससे पहले सोशल मीडिया के जरिए विराट अनुष्का की फिल्म फिल्लौरी, सुलतान और परी की भी खूब तारीफ कर चुके है।

बात की जाए जीरो की तो ये फिल्म लगभग 190 करोड़ के लागत से बनी है। फिलहाल तो फिल्म ने दो दिन में 38 करोड़ ही कमाए है लेकिन ट्रेड एक्सपर्ट्स उम्मीद लगा रहे थे ये फिल्म तीन दिन में कुल 100 करोड़ के आसपास कमाई करेगी। वैसे आपको क्या लगता है कि क्या फिल्म जीरो लोगों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई है? आपको ये फिल्म कैसी लगी? कमेंटबॉक्स में जरुर बताए।

No comments