क्रिसमस पार्टी में दोस्तों के साथ कुछ इस अंदाज में नजर आए अर्जुन और मलाइका, देखिए इस जोड़ी की शानदार ये तस्वीर

Views

बॉलीवुड के लव बर्ड कहे जाने वाले अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा रविवार सुबह से ही सुर्खियों में छाए हुए है। जी हां, शनिवार रात अर्जुन और मलाइका ने फिल्म मेकर रितेश सिधवानी के घर रखी हुई क्रिसमस पार्टी को जमकर एन्जॉय किया है। इसके बाद अब सोशल मीडिया के जरिए इन दोनों की कई तस्वीरें सामने आ रही है। लेकिन हम हमारे दर्शकों के लिए अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की एक और खास तस्वीर लाए है।
इस तस्वीर को अर्जुन कपूर के चाचा और बॉलीवुड अभिनेता संजय कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस तस्वीर में अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के अलावा क्रिसमस पार्टी में शामिल हुए और भी कई बॉलीवुड सेलेब्स दिखाई दिए।
देखें तस्वीर-

वैसे, इस तस्वीर के अलावा सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अर्जुन कपूर कार ड्राइव करते हुए नजर आ रहे है तो वहीँ मलाइका अरोड़ा कार की पिछली सीट पर बैठी हुई दिखाई दी। मलाइका और अर्जुन के साथ संजय कपूर की मौजूदगी कही न कही इस ओर जरुर इशारा कर रही है कि कपूर खानदान ने अब मलाइका अरोड़ा का स्वीकार कर लिया है। साथ ही इन दोनों के रिश्ते को अपनी सहमति भी दे दी है।
बता दें, इस पार्टी में शामिल होने के लिए अमृता अरोड़ा, सिद्धार्थ मल्होत्रा, नेहा धूपिया से लेकर किम शर्मा ब्वॉयफ्रेंड हर्षवर्धन के साथ, मौनी रॉय, अनन्या पांडे, अंगद बेदी, रणवीर सिंह जैसे कई सितारे पहुंचे थे। लेकिन सबकी निगाहें सिर्फ और सिर्फ लव बर्ड अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा पर टिकी दिखी।

क्रिसमस पार्टी में शामिल होने के लिए मलाइका ने जहां लाल रंग की ड्रेस पहनी हुई थीं तो वहीं अर्जुन भी कथित गर्लफ्रेंड को मैच करता हुआ मरून रंग की जैकेट में नजर आए। इस पार्टी में मलाइका के एक्स हसबेंड अरबाज खान नजर आए। अरबाज खान भी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया के साथ पहुंचे थे। वैसे आपको बता दें, अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा अभी तक अभी भी खुलेआम कोई बयानबाजी नहीं की है लेकिन कई बार बातों बातों में अपने प्यार का इजहार जरूर कर दिया है। कहा जा रहा है कि यह दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

No comments