सितारों की भीड़ में सबसे सुंदर दिखी ‘चंदू चायवाले’ की पत्नी, मुड़-मुड़ कर देखने लगे सब लोग

Views
हाल ही में 12 दिसंबर को कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने अपनी बचपन की दोस्त गिन्नी चतरथ से शादी की। इस शादी में कपिल ने कई बड़े स्टार्स को आमंत्रित किया, लेकिन कपिल के कुछ दोस्त और रिश्तेदारों के अलावा कोई भी सितारा शादी में नजर नहीं आया। 14 दिसंबर को अमृतसर में रिसेप्शन के बाद 24 दिसंबर को कपिल ने मुम्बई के जे डब्ल्यू मेरियट में दूसरा रिसेप्शन दिया। मुम्बई वाला रिसेप्शन कपिल ने फिल्मी सितारों के लिए रखा था। कपिल के इस मुम्बई वाले रिसेप्शन में बॉलीवुड से जुड़ी कई हस्तियां शामिल हुई। कपिल के दोस्त चन्दन प्रभाकर यानी चंदू जो कि कपिल के शो में चंदू चायवाले का रोल करते थे, भी अपनी पत्नी के साथ इस रिसेप्शन पार्टी में पहुंचे। रिसेप्शन पार्टी में चन्दन की पत्नी के आगे सभी अभिनेत्रियां फीकी पड़ गयी।



चंदू 'चाय वाले' की पत्नी पर टिकी सबकी नजरें-

जानकारी के लिए आपको बता दें कि कपिल शर्मा के वेडिंग रिसेप्शन में दीपिका-रणवीर, धर्मेन्द्र, जीतेंद्र, रेखा, रवीना टंडन, साइना नेहवाल, अमीषा पटेल, जैसे कई दिग्गज स्टार्स पहुंचे थे। इसके अलावा छोटे पर्दे से नेहा पेंडसे, कश्मीरा शाह, कृष्णा अभिषेक, माही विज, जय भानुषाली जैसे के सितारों ने भी शिरकत की, लेकिन इन सब सितारों के बीच चंदन प्रभाकर की पत्नी सबसे खूबसूरत दिख रही थीं। चंदू अपनी पत्नी और बेटी के साथ इस पार्टी में पहुंचे थे।

गरीबों में बांटा गया बचा हुआ खाना-

साधारणतया शादियों में आवश्यकता से काफी अधिक खाना बनाया जाता है और बचा हुआ खाना फेंक दिया जाता है। लेकिन एक एनजीओ के मालिक ने कपिल से शादी में बचा खाना एनजीओ में डोनेट करने को कहा और वे तुरंत मान गए। इस प्रकार कपिल की शादी और रिसेप्शन दोनों में ही खाने की बर्बादी नहीं हुई।

No comments