रितिक रोशन की शादी की वो 7 दुर्लभ तस्वीरें जो आज से पहले नहीं देखी होगी आपने

Views
शायद आपको पता होगा कि रितिक सुजैन खान को पहली बार ट्रैफिक सिग्नल पर मिला था। रितिक को पहली नजर में ही सुजैन से प्यार हो गया था और उससे शादी करने की इच्छा हो गई थी। रितिक का यह सपना साल 2000 में पूरा हुआ, जब सूजन से उसकी शादी हो गई। आज हम आपको रितिक की शादी की कुछ दुर्लभ तस्वीरें दिखाने वाले हैं।

तस्वीर 1, 2



पहली तस्वीर रितिक और सुजैन की शादी की मेहंदीहै। सुजैन खान हाथों में मेहंदी लगाकर रितिक के पास बैठी है। मेहंदी लगाने वाली महिला रितिक के हाथ में सुजैन का नाम लिख रही है। दोनों बहुत ही खुश नजर आ रहे हैं।

तस्वीर 3


शादी की खुशी में दोनों ने बहुत ही सुंदर केक काटकर सेलिब्रेशन किया था। दुल्हन के इस ड्रेस में रितिक सुजैन खान बहुत ही खूबसूरत दिख रही है और अभिनेता रितिक रोशन तो किसी भी कपड़ों में हैंडसम ही दिखते हैं। दोनों के पीछे सुजैन के पिता संजय खान खड़े हुए नजर आ रहे हैं।

तस्वीर 4


शादी के बाद ऋतिक और सुजैन ने अपने माता पिता के साथ तस्वीर खिंचवाई थी। यह वही तस्वीर है। आप रितिक के पिता राकेश रोशन को देख सकते हैं और सुजैन के पास उसके पिता संजय खान पत्नी के साथ है।

तस्वीर 5


यह रितिक और सुजैन की शादी की एक सेरेमनी की तस्वीर है। जिसमें सुजैन खान लाल रंग के लहंगे में बहुत खूबसूरत दिख रही है। साथ में उसके पिता और माता भी बेटी की शादी में बहुत मस्ती कर रहे हैं। सुजैन की सहेलियां उसे शादी के मंडप तक ले जा रही हैं।

तस्वीर 6


अपनी शादी की संगीत सेरेमनी में रितिक और सुजैन ने जमकर डांस किया था। उसकी तस्वीर आप ऊपर देख सकते हैं। हरे रंग के ड्रेस में सुजैन खान कहर ढा रही है। आप को बता दे कि सुजैन खान रितिक का बचपन का प्यार है।

तस्वीर 7


यह आखरी तस्वीर रितिक और सुजैन की शादी की सबसे प्रसिद्ध तस्वीर है। शादी के वक्त दोनों एक जैसे दिखते थे आज भी वैसे ही खूबसूरत दिखते हैं। परंतु रिश्तो में आप से अनबन की वजह से दोनों को तलाक लेना पड़ा आपको यह तस्वीरें कैसी लगी?

No comments