रणवीर सिंह की फिल्म '83' में साउथ सेंसेशन 'अर्जुन रेड्डी' स्टार मारेगा एंट्री, बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार हुए विजय देवरकोंडा

Views
'सिम्बा' के बाद रणवीर सिंह अपनी अगली फिल्म '83' की शूटिंग में बिजी हो जाने वाले हैं। ये फिल्म इंडियन वर्ल्ड कप की कहानी बयां करने वाली है। फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव के रोल में नजर आएंगे और इस फिल्म के ऐलान के साथ ही दर्शकों की निगाहें इस फिल्म से जुड़ी खबरों पर लगी हुई है। लेकिन इस बीच एक ऐसी खबर सामने आई है कि दर्शकों की खुशी सातवें आसमान पर पहुंच जाने वाली है।

दरअसल इस बात की चर्चाएं जोरों पर है कि रणवीर सिंह की इस फिल्म से साउथ सेंसेशन 'अर्जुन रेड्डी' स्टार विजय देवरकोंडा बॉलीवुड डेब्यू करने वाले हैं। इस खबर के सामने आने से फैंस का क्रेज कई गुणा बढ़ जाने वाला है। विजय देवरकोंडा, अर्जुन रेड्डी, गीता गोविंदम और टैक्सीवाल जैसी सुपरहिट फिल्मों से दक्षिण भारतीय सिनेप्रेमियों की धड़कन बने हुए हैं। बीते कई समय से विजय देवरकोंडा को हिंदी फिल्मों में कास्ट करने के लिए कई निर्माता-निर्देशक लाइन में लगे थे। लेकिन इस रेस में जीत निर्देशक कबीर खान के हाथों लगी है। 
इससे पहले जान्हवी कपूर और करण जौहर को हम 'कॉफी विद करण 6' चैट शो में विजय देवरकोंडा की तारीफों के पुल बांधते हुए देख चुके है। इसके बाद से लगातार कयास लगाए जा रहे थे कि क्या करण जौहर विजय देवरकोंडा के बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयारी कर रहे है। लेकिन अब दक्षिण भारतीय फिल्मों पर नजर रखने वाले ट्रेड एनलिस्ट रमेश बाला ने एक ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है कि 'अर्जुन रेड्डी' स्टार रणवीर सिंह की फिल्म वर्ल्ड कप जीतने की कहानी '83' के साथ बॉलीवुड में एंट्री करेंगे। वो इस फिल्म में कृष श्रीकांत का किरदार निभाने वाले हैं।
बता दें कि इस फिल्म को कबीर खान निर्देशित करने वाले हैं। ये फिल्म साल 2020 में अप्रैल तक रिलीज की जाएगी। फिलहाल फिल्म का प्री-प्रोडक्शन का काम जारी है। ये खबर जान आप कितने एक्साइटेड हैं, हमें कमेंट कर जरुर बताएं।

No comments