युवराज सिंह को खरीदने के बाद ये क्या बोल गए मुंबई इंडियंस के मालिक आकाश अंबानी, जरूर देखें

Views
दोस्तों, मंगलवार को जयपुर में आयोजित हुई आईपीएल नीलामी में मुंबई इंडियंस ने आखिरी मिनट में युवराज सिंह को एक करोड़ रुपये में खरीदा और फ्रैंचाइजी के मालिक आकाश अंबानी ने इसे टूर्नामेंट के 11 साल के इतिहास की सबसे अच्छी डील कहा।
मुंबई इंडियंस ने 2 करोड़ रूपये में श्रीलंका के तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा को भी वापस खरीदा, जो लम्बे समय तक टीम के लिए खेल चुके हैं।
" हमने युवराज और मलिंगा के लिए बहुत अधिक बजट सोचा था। एक करोड़ रुपये में, युवराज जैसे खिलाड़ी को खरीदना शायद आईपीएल के 12 वर्षों के इतिहास की सबसे अच्छी डील हो सकती है। युवराज ने क्रिकेट की हर ट्रॉफी जीती है, " आकाश अंबानी ने नीलामी के मेजबान प्रसारणकर्ता से कहा।
"हमने युवाओं के साथ अनुभव पर भी ध्यान केंद्रित किया। हमने दोनों (युवराज और मलिंगा) के लिए विशिष्ट भूमिकाएं तय की हैं।"
शुरुआत में युवराज नीलामी में बिना बिके रह गए और खिलाड़ियों के पूल में फिर से प्रवेश करने के बाद ही मुंबई इंडियंस ने उन्हें खरीदा।
युवराज और मलिंगा दोनों अपने खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं और यह देखना बाकी है कि मुंबई 2019 के संस्करण में उनकी सेवाओं का उपयोग कैसे करता है।
2015 में, युवराज को दिल्ली फ्रेंचाइजी ने 16 करोड़ रुपये में खरीदा था, तब से उनके आईपीएल का प्रदर्शन बेहद खराब रहा है। उन्हें 2018 आईपीएल के बाद रिलीज करने से पहले इस वर्ष की शुरुआत में 2 करोड़ रुपये की कीमत में केएक्सआईपी द्वारा खरीदा गया था।
दोस्तों, क्या युवराज मुंबई इंडियंस के लिए अच्छा प्रदर्शन करेंगे?? नीचे कमेंट करके अवश्य बताएं

No comments