रोज-रोज देखने को नहीं मिलेगी कादर खान की ये 5 मासूम तस्वीरें, देखकर आंख हो जाएगी नम

Views
बॉलीवुड फिल्मों के सबसे फेमस कॉमेडियन, अभिनेता, स्क्रीन राईटर और डायलॉग राइटर कादर खान आज दुनिया को छोड़ चल बसे हैं. जिन्होंने अपने जमाने की कई फिल्मों में विलन और कॉमेडियन बन कर बॉलीवुड पर राज किया. लेकिन आज हम आपको कादर खान की उम्र 5 मासूम और अंतिम तस्वीरों के बारे में बताने जा रहे हैं. जो आपको रोज रोज देखने को नहीं मिलेगी.
पहली तस्वीर
कादर खान की पहली तस्वीर बाबा रामदेव के आश्रम की है. जहां कादर खान अपनी बीमारी का इलाज करवाने के लिए बाबा के आश्रम में रहे थे.
दूसरी तस्वीर
और उनके बेटे सरफराज की तस्वीर मुंबई एयरपोर्ट की है. जिस समय कादर खान अपने घुटनों का इलाज करवाने व्हीलचेयर मैं बैठकर कनाडा जा रहे थे. लेकिन किसको पता था कि, भारत छोड़ने के बाद उस दिन के बाद कभी कादर खान भारत नहीं लौटेंगे.
तीसरी तस्वीर
कादर खान की तीसरी तस्वीर कनाडा के टोरंटो शहर के एक अस्पताल की है. जहां घुटनों का इलाज करवाने के बाद जूस पीते हुए अपने बेटे और डॉक्टर के साथ मस्ती और मजाक के मूड में साफ दिख रहे हैं.
चौथी तस्वीर
कादर खान की चौथी तस्वीर अपने घुटने की सर्जरी करवाने के बाद कनाडा के एक प्रोग्राम में कादर खान नजर आए थे.
पांचवी तस्वीर
कादर खान की ये पांचवी तस्वीर को देख कर आपकी आंखें नम हो जाएगी. बता दें कि, हज जाते वक्त बोल तो क्या चल भी नहीं पाते थे. फिर भी कादर खान व्हील चेयर में बैठकर अपने बेटे सरफराज के साथ मक्का हज करने पहुंचे थे.

No comments