इस वजह से फिल्मों में विलेन का काम करना छोड़ दिया था कादर खान ने, जानकर नहीं होगा यकीन

Views
बॉलीवुड के महान कॉमेडियन कादर खान आज हमारे बीच नहीं रहे. नए साल के पहले दिन कादर खान ने अपनी बीमारी का इलाज करवाने का कनाडा पहुंचे कादर खान ने टोरंटो के अस्पताल में इस दुनिया को अलविदा कहा. रिपोर्ट की मानें तो, कादर खान का पूरा परिवार कनाडा में बस चुका है. जिस कारण कादर खान का अंतिम संस्कार कनाडा में आज किया जाएगा.
इस बड़ी वजह से कादर ने फिल्मों में विलेन का रोल करना छोड़ दिया
शायद आपको पता होगा कि, 80 के दशक की कई फिल्मों में विलन का बेहतरीन और शानदार किरदार निभाकर कादर खान इंडस्ट्रीज में अपना एक नाम बनाया. लेकिन आज तक कोई नहीं जान पाया कि, आखिर कादर खान के फिल्मों में विलेन का काम छोड़कर कॉमेडी करना क्यों शुरू किया जाए. जिसके पीछे एक बड़ी वजह रही थी. बताया जाता है कि, एक दिन कादर खान अपने बेटे को स्कूल से घर लेकर लौट रहे थे. उसी दौरान उनके बड़े बेटे सरफराज में पित्ताशय कहा कि, पापा में कल स्कूल नहीं जाऊंगा.
कादर खान ने उनसे जवाब में पूछा कि, क्यों बेटा स्कूल क्यों नहीं जाएगा. तब सरफराज ने अपने पिता से कहा कि, स्कूल के सारे बच्चे विलेन का बेटा कह कर बुलाते हैं. उस दिन से कादर खान ने कसम खाई कि वह फिल्मों में अब से विलेन का किरदार नहीं निभाएंगे. जिसके बाद कादर खान ने अपनी हर एक फिल्म में दमदार कॉमेडी करते नजर आए.

No comments