तीसरे वनडे के लिए प्लेइंग-XI की हुई घोषणा, इस दिग्गज खिलाड़ी की हो गई वापसी

Views
भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच खेले गए दूसरे वनडे मुकाबले में भारत ने न्यूज़ीलैंड को 90 रन से हराकर सीरीज में 2-0 की बढ़त हासिल कर ली है। भारत ने इस जीत के साथ न्यूज़ीलैंड को उसी के घर मे लगातार दूसरा मैच हराया है। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने 50 ओवरों में 4 विकेट के नुकसान पर 324 रन बनाये थे जिसका पीछा करते हुए न्यूज़ीलैंड महज 234 रनो पर सिमट गया।
तीसरे वनडे के लिए प्लेइंग-XI की हुई घोषणा, इस दिग्गज खिलाड़ी की हो गई वापसी
भारतीय टीम में बल्ले से शानदार प्रदर्शन करने वाले ओपनर शिखर धवन और रोहित शर्मा ने शानदार प्रदर्शन कर टीम के जीत में अहम भूमिका निभाई है। भारतीय टीम फिलहाल तीसरे वनडे में किसी भी बदलाव को नकारना चाहेगी क्योंकि जो टीम खेल रही है वो शानदार फॉर्म में है। दूसरी ओर न्यूज़ीलैंड ने तीसरे मैच के लिए प्लेइंग-XI की घोषणा कर दी है।
लगातार दो मैच हारने के बाद न्यूज़ीलैंड में दो बदलाव गए हैं। मिचेल सैंटनर और टीम साउथी को टीम में शामिल किया गया है। इस दो दिग्गज के टीम में शामिल होने के बाद भारतीय टीम के लिए मुश्किलें बढ़सक ती है।
टीम: मार्टिन गुप्टिल, कॉलिन मुनरो, केन विलियमसन, रॉस टेलर, टॉम लैथम, हेनरी निकोल्स, मिचेल सैंटनर, डेग ब्रेसवेल, टीम साउथी, ईश सोढ़ी, ट्रेंट बोल्ट।

No comments